नितिन त्यागी बने करावल नगर युवा कांग्रेस के अध्यक्ष

0
104
Share on Facebook
Tweet on Twitter

बधाई देने वालों का लगा तांता

दिल्ली मेल संवाददाता

नई दिल्ली। युवा कांग्रेस ने दिल्ली के चार जिला अध्यक्षों की नियुक्ति कर दी है। नितिन त्यागी को करावल नगर जिला युवा कांग्रेस का अध्यक्ष बनाया गया है जबकि विशाल वैंसला को नई दिल्ली, जमीर खान को नजफगढ़ का तथा मेहरूद्दिन सैयद को किरारी जिले का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है।


नितिन त्यागी को जिला अध्यक्ष नियुक्त किए जाने के बाद उनके समर्थकों में गजब का उत्साह देखने को मिला। जैसे हीं इस आसय की खबर उनके समर्थकों को मिली उनके बाबा कॉलोनी, बुराड़ी स्थित कार्यालय पर उन्हें बधाई देने के लिए कार्यकर्ताओं की भीड़ इकट््ठी हो गई। कुछ कार्यकर्ताओं ने उन्हें मिठाई खिला कर तो कुछ ने फूल-माला पहनाकर उनका अभिनन्दन किया।


अपनी नियुक्ति के बाद नितिन त्यागी ने कहा कि पार्टी के शीर्ष नेताओं ने मुझमें अपना विश्वास जताया और मेरी जिम्मेदारी को बढ़ाया इसके लिए मैं उनका धन्यवाद करता हूं। उन्होंने कहा कि युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रभारी कृष्णा अल्लावारु जी, युवा कांग्रेस के रष्ट्रीय अध्यक्ष श्री निवास बी वी, दिल्ली युवा कांग्रेस प्रभारी भैया जी पवार, रविन्द्र दास, दीपक भाटी चोटीवाला, अमित यादव, युवा कांग्रेस कॉर्डिनेटर निगम भंडारी, संदीप सिंह, अरुणा महाजन और दिल्ली प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष विकास छिकारा का दिल की गहराईओं से आभार व्यक्त करता हूँ कि उन्होंने मुझे इस काबिल समझा।
उन्होंने कहा कि शीर्ष नेतृत्व ने जो जिम्मेदारी मुझे सौंपी है उसका मैं पूरी निष्ठा व लगन और समर्पण के साथ निर्वहन करूंगा। श्री त्यागी ने कहा कि संगठन के शीर्ष नेतृत्व के निर्देशानुसार तथा संगठन के सभी साथियों के सहयोग से तथा उनके विचारों का सम्मान करते हुए पार्टी की विचारधारा का प्रचार-प्रसार करने तथा संगठन को मजबूत करने के लिए अपना सर्वोच्च प्रयास करूँगा।
उल्लेखनीय है कि नितिन त्यागी इससे पूर्व बुराड़ी विधानसभा युथ कांग्रेस के अध्यक्ष पद पर कार्य कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने विधानसभा स्तर पर पार्टी संगठन से हजारों युवाओं को जोड़ने का कार्य किया और संगठन को मजबूत किया। उनका हंसमुख व्यवहार, मिलनसार होना तथा युवाओं में गहरी पैठ एवं प्रखर कार्यशैली के साथ पार्टी के लिए समर्पित भाव से कार्य ही होगा कि शीर्ष अधिकारियों  ने अब जिले की जिम्मदारी सौंपी है।
इस मौके पर नितिन त्यागी ने हर कदम पर मार्गदर्शन करने वाले और अपना आशीर्वाद सदैव उनपर बनाये रखने के लिए बड़े भाई अनुज कुमार त्यागी तथा बुराड़ी विधानसभा की टीम को विशेष तौर पर धन्यवाद ज्ञापित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here