डॉ. यू के चौधरी ने आयोजित की ‘चाय पर चर्चा’

0
157
Share on Facebook
Tweet on Twitter

नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का भी किया आयोजन

दिल्ली मेल संवाददाता

यमुना विहार। भाजपा प्रदेश ओबीसी मोर्चा उपाध्यक्ष डॉ. यू के चौधरी ने यमुना विहार के सी-वन ब्लॉक स्थित पार्क में लोगों की समस्याओं को लेकर ‘चाय पर चर्चा’ का आयोजन किया। जिसमें क्षेत्र के सैकड़ों लोगों ने अपनी-अपनी समस्याएं रखीं। इस दौरान समस्याओं के निपटारे के लिए सांसद प्रतिनिधि अंबिकेश पांडे एवं विरेन्द्र खंडेलवाल भी मौजूद रहे। इस मौके पर डॉ यू के मोरल सेवा संघ द्वारा नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का भी आयोजन किया गया। जिसमें सैकड़ों लोगों ने अपने विभिन्न बीमारियों की जांच कराई तथा डॉ. यू के मोरल अस्पाताल के अनुभवी डॉक्टरों से परामर्श लिया। साथ हीं मुफ्त दवाइयां एवं आंखों के चश्में भी वितरीत किए गए।


‘चाय पर चर्चा’ के दौरान लोगों ने डॉ यूके चौधरी से स्थानीय समस्याओं पर चर्चा करते हुए लड़कों द्वारा रेस ड्राइविंग, पार्किंग, पार्कों में मजनूओं का तथा असामाजिक तत्वों का जूटान, हाई मास्ट लाइट, जलभराव, ओपन जीम की जरूरत, पार्किंगों में पुरानी गाड़ियों के पड़े रहने से हो रही असुविधाएं आदि की चर्चा की। जिसपर डॉ चौधरी के आग्रह पर सांसद प्रतिनिधि अंबीकेश पांडे ने इन समस्याओं को जल्द से जल्द दूर कराने के लिए संबंधित अधिकारियों से बात करने का आश्वासन दिया।

लोगों से बातचीत करते हुए डॉ यू के चौधरी ने कहा कि क्षेत्र में अधिकांश समस्याएं दिल्ली सरकार और विधायक की लापरवाहीं के कारण हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार के अब पांच साल पूरे होने जा रहे हैं किन्तु इन्होंने जिन वादों के साथ सत्ता हासिल की उन में से एक भी पूरा नहीं किया। लोग आज भी मूलभूत समस्याओं को लेकर हीं परेशान हैं। किन्तु केजरीवाल सरकार ने अपने योजनाओं को सिर्फ प्रचार का साधन बनाया है। उससे लोगों को लाभ मिल रहा है या नहीं इससे उन्हें कोई मतलब नहीं है।


अंबिकेश पांडे ने कहा कि दिल्ली सरकार पूरी तरह से फेल रही है। उन्होंने कहा कि डॉ यूके चौधरी द्वारा आयोजित इस चर्चा में जो भी समस्याएं सुनने को मिलीं वे सभी सीधे तौर पर दिल्ली सरकार और विधायक से संबंधित हैं। यदि इन्होंने अपना काम सही से किया होता तो लोग इतने परेशान नहीं होते। उन्होंने डॉ. यू के चौधरी को इस आयोजन के लिए धन्यवाद देते हुए कहा कि जो भी समस्याएं हमारे सामने आर्इं हैं उन सभी का सांसद मनोज तिवारी से चर्चा करते हुए जल्द से जल्द निदान कराया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here