वार्ड-17 में शुरू हुआ ‘स्वच्छता सेवा’ वैन

0
135
Share on Facebook
Tweet on Twitter

स्थाई समिति अध्यक्ष जय प्रकाश एवं निगम पार्षद गरिमा गुप्ता ने किया उद्घाटन
दिल्ली मेल संवाददाता
नई दिल्ली। महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के अवसर पर वार्ड संख्या-17 में नि:शुल्क ‘स्वच्छता सेवा वैन’ की शुरूआत की गई। क्षेत्र में कहीं भी गंदगी की सूचना मिलते हीं तुरन्त एक्शन में आने वाली इस वैन का उद्घाटन उत्तरी दिल्ली नगर निगम में स्थाई समिति अध्यक्ष जय प्रकाश एवं स्थानीय निगम पार्षद गरिमा गुप्ता ने किया। कार्यक्रम का आयोजन समर्थ फाउंडेशन ने किया। फाउंडेशन के अध्यक्ष दीपक गर्ग ने बताया कि क्षेत्र में कहीं पर भी गंदगी या कूड़े की सूचना पर तुरंत सफाई के लिए इस स्वच्छता सेवा वैन की व्यवस्था की गई हैं। वैन की व्यवस्था करवाने में सहयोग के लिए उपस्थित सभी क्षेत्रवासियों ने निगम पार्षद गरिमा गुप्ता का धन्यवाद किया।


कार्यक्रम के अंत में जय प्रकाश एवं गरिमा गुप्ता ने क्षेत्र में बेहतर काम करने वाले सफाईकर्मियों को पुरस्कृत कर उनका हौसला बढ़ाया और देशहित और समाज सेवा के क्षेत्र में काम कर रही संस्था समर्थ फॉउंडेशन के सभी पदाधिकारी दीपक गर्ग, पवन गुप्ता, अशोक जिंदल, प्रवीण कुमार, दीपक रावत, अनुज गुप्ता एवं पूरी टीम की प्रशंसा कर उनका उत्साहवर्धन किया।
इस मौके पर गरिमा गुप्ता ने कहा कि नि:शुल्क स्वच्छता सेवा वैन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा देशभर में शुरू किए गए स्वच्छता अभियान के क्षेत्र में एक नया प्रयोग हैं। उपस्थित सभी लोगों ने इस मुहीम का जोरदार स्वागत किया। कार्यक्रम में पूर्व जोन चेयरमैन रामकिशन बंसीवाल, भाजपा प्रदेश प्रवक्ता राजकुमार भाटिया, पूर्व पार्षद परमेश चौहान, वरिष्ठ समाजसेवी सुरेश गुप्ता, सुप्रीम कोर्ट की वरिष्ठ अधिवक्ता सुभुहि खान एवं क्षेत्र के अन्य अनेक गणमान्य उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here